फेसबुक पर प्यार, शादी के बाद तकरार; फिर लाया दूसरी पत्नी

हल्द्वानी : फेसबुक के जरिये दोस्ती से शुरू हुआ प्यार का सिलसिला शादी तक पहुंच गया। शादी के बाद युवक ने फैक्ट्री खोलने के नाम पर युवती की मां से साढ़े आठ लाख रुपये मांग लिए। इसी दौरान पत्नी को झांसे में रख उसने दूसरी शादी कर ली। शक होने पर पत्नी को धमकियां देने के साथ ही मारपीट व गालीगलौज करने लगा। महिला ने पति समेत तीन के विरुद्ध गिरोहबद्ध तरीके से युवतियों को फंसाकर शादी करने के बाद ठगने का आरोप लगाकर काठगोदाम थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक काठगोदाम के ब्यूराखाम निवासी कामना सेन ने तहरीर देकर कहा है कि कुछ साल पहले उसकी फेसबुक में दोस्ती बिजनौर जिले के न्यू राम गंगा हाईडिल कालोनी निवासी कृष्णा सेन से हुई। धीरे-धीरे कृष्णा ने उसके घर आना-जाना कर नजनीकियां बढ़ा ली।

एक रिश्तेदार के शादी में महंगे गिफ्ट देकर कृष्णा ने अपनापन झलकाया। वर्ष 2013 में दोनों के बीच विवाह हुआ। इसके बाद फैक्ट्री खोलने के नाम पर कृष्णा ने कामना की मां से पांच लाख रुपये मांग लिए। धीरे-धीरे रुपयों की डिमांड और बढ़ती और कुल साढ़े आठ लाख रुपये ले लिए। वह कालाढूंगी में भी किराये पर रहे।

इसी बीच कृष्णा ने कामना को डरा-धमकाकर दूसरी युवती से अवैध शादी कर ली। कृष्णा उसकी जमीन हड़पना चाहता था। दूसरी शादी का विरोध करने पर कृष्णा धमकी देकर मारपीट करने लगा। थानाध्यक्ष के बताया कि कामना सेन की तहरीर पर उसके पति कृष्णा सेन, ससुर गौरव सेन और निर्मल सेन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

News Source: jagran.com

Comments are closed.