पत्नी की गैरमौजूदगी में बेटियों से करता था रेप, एक साल बाद यूं खुला राज

गुरुग्राम । दिल्ली से सटे गुरुग्राम में पिता-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां हैवान पिता पर उसकी सगी नाबालिग बेटियों ने सैकड़ों बार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पूरा मामला गुरुग्राम के सोहना कस्बे का है। पुलिस ने बड़ी बेटी की शिकायत पिता के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। शिकायत के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

परिवार बुलंदशहर (उत्तर प्रदेश) का रहने वाला है। बेटियों के साथ हुई इस शर्मनाक कृत्य में मां ने बेटियों का साथ दिया और थाने पहुंची। पीड़ित बेटी के मुताबिक, पिता ने चाकू दिखाकर बार-बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं, किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

यूं खुला राज

जानकारी के मुताबिक, पिता पिछले एक साल से 12 साल की बड़ी बेटी के साथ अक्सर दुष्कर्म करता था। बुधवार शाम छोटी बेटी के साथ भी दुष्कर्म किया तो उसने मां को पिता की करतूत बताई।

इसके बाद बड़ी बेटी ने भी दुष्कर्म की घटना की आप-बीती बताई। इस पर मां ने बेटियों के साथ जाकर पुलिस में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार सुबह गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि मां लोगों के घरों में काम कर परिवार का खर्च चला रही थी। पिता दो दिन काम करता तो चार दिन शराब पीकर घर पड़ा रहता था।

 

News Source: jagran.com

Comments are closed.