जानिये, क्या बताया अपने रियल लाइफ रिश्तों के चैलेंज के बारे में, क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी की नेहा मार्दा ने

न्यूज़ डेस्क : ज़ी टीवी का प्राइमटाइम शो ‘क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी‘ दो प्यारे बच्चों (ऋषि और रोली) की मासूम दुनिया की कहानी है, जो अपने पैरेंट्स के बीच खोया प्यार लौटाने और अपनी ‘हैप्पी फैमिली‘ पूरी करने के लिए साथ मिलकर कोशिश करते हैं। दोनों अपने पैरेंट्स, शुभ्रा (नेहा मार्दा) और कुलदीप (सिद्धांत वीर सूर्यवंशी) के बीच पैदा हुई दरार भरने में जुटे हैं। इस शो में नेहा ने एक ऐसी सशक्त महिला का किरदार निभाकर लाखों दिलों को जीत लिया है, जो अपनी शादी में मुश्किलों का सामना कर रही है। हाल ही में इस एक्ट्रेस ने अपनी असल जिंदगी की चुनौतियां को उजागर किया, क्योंकि वे भी शादीशुदा हैं और उन्हें अपने काम की वजह से अपने पति से दूर रहना पड़ता है।

 

 

 

नेहा मार्दा बीते 17 सालों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं। उन्होंने जल्दी शादी कर ली थी, लेकिन उन्होंने अपने सपनों और महत्वाकांक्षाओं को भी कभी नहीं छोड़ा। उनकी शादी भले ही पटना के बिजनेसमैन से हुई, लेकिन उन्होंने मुंबई में अपना काम जारी रखा और इस समय लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज में रह रही हैं। नेहा मार्दा ने इस बारे में खुलकर चर्चा की और लाॅन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहने के संघर्ष के बारे में बताया। उन्होंने यह भी बताया कि वो अपने पति से मिलने के लिए कितनी इच्छुक रहती हैं। डेली सोप एक्ट्रेस होने के नाते अक्सर अपने पेशेवर और लॉन्ग डिस्टेंस शादी के बीच बैलेंस बनाना मुश्किल हो जाता है। कई बार ऐसा भी होता है जब वो एक साथ नहीं रह पाते, लेकिन फिर भी उन्होंने अपना एक स्वस्थ और मजबूत रिश्ता बना लिया है।

 

 

अपनी लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज के बारे में बात करते हुए नेहा मार्दा ने बताया, ‘‘मुझे हमेशा अपने पति से मिलने का इंतजार रहता है और मैं वाकई उनसे मिलने के लिए उत्साहित रहती हूं। जब भी मुझे छुट्टी मिलती है, तो हम मिलने का प्लान बनाते हैं। मुझे अब भी याद है, मेरी शादी के तुरंत बाद मुझे ‘डोली अरमानों की‘ नाम का एक शो मिला था और मैं इसके लिए मुंबई में शूटिंग कर रही थी। हर महीने मैं 6-7 दिनों के लिए पटना आती थी और जब भी मुझे ब्रेक मिलता था, हम साथ होते थे। जब भी मुमकिन होता, आयुष्मान भी मुंबई आकर मुझसे मिलते थे। एक दूसरे से मिलने और साथ वक्त गुजारने की चाहत ने हमारा रिश्ता मजबूत बना दिया है। हमारे रिश्ते की बुनियाद ही यही है कि हमारी लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज बढ़िया चल रही है। मुझे लगता है कि इस दूरी और एक दूसरे से मिलने की बेकरारी ने हमारे रिश्ते में अब भी ताजगी बनाए रखी है। हमें हमेशा एक दूसरे से मिलने का इंतजार रहता है और मैं समय-समय पर अपने प्रोड्यूसर से रिक्वेस्ट करती हूं कि वो मुझे अपने पति से मिलने के लिए जाने दें। हालांकि एक डेली शो एक्टर होने के नाते कई बार छुट्टी मिलना मुश्किल हो जाता है, लेकिन हम इसके लिए प्रयास करते हैं। वैसे, ‘क्यों रिश्तो में कट्टी बट्टी‘ की टीम बहुत सपोर्टिव है।

 

 

 

जहां नेहा अपने रियल लाइफ रिश्ते को संवारने की कोशिश कर रही हैं, वहीं ‘क्यों रिश्तो में कट्टी बट्टी में उनके किरदार शुभ्रा की व्यक्तिगत जिंदगी पर मुश्किलों के बादल मंडरा रहे हैं। क्या कुलदीप और शुभ्रा के बीच स्थिति बेहतर होगी? क्या शुभ्रा समायरा को कुलदीप को ब्लैकमेल करने से रोक पाएगी? या फिर समायरा की कुछ और ही योजना है?

 

 

यह सबकुछ जानने के लिए देखिए ‘क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी‘, हर सोमवार से शनिवार रात 10 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर।

Comments are closed.