ओलंपियन नीरज चोपड़ा और पीआर श्रीजेश को होस्ट करेगा केबीसी का शानदार शुक्रवार!

बई :- कौन बनेगा करोड़पति के शानदार शुक्रवार में इस शुक्रवार दो खास मेहमान नजर आएंगे – टोक्यो 2020 ओलंपिक में भारत के लिए गोल्ड मेडल  जीतने वाले पहले ट्रैक एंड फील्ड एथलीट नीरज चोपड़ा और ग्रेट वॉल ऑफ इंडिया‘ के नाम से मशहूर पीआर श्रीजेशजिन्होंने इसी ओलंपिक में भारत के कांस्य पदक जीतने के अभियान में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। शो के होस्ट श्री अमिताभ बच्चन और दर्शक देश को गौरवान्वित करने वाले इन खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत करेंगे। दोनों एथलीट एक भव्य एंट्री करते हुए और अपने मेडल को गर्व के साथ ऊंचा रखते हुए इस शो में आएंगे।

 

 

 

एक साथ सभी तरह की भावनाओं को सामने लाते हुएदोनों एथलीट हॉटसीट पर एक के बाद एक सवालों का सामना करेंगे और बहुत आत्मविश्वास और उत्साह के साथ ज्ञान का ये खेल खेलते नजर आएंगे। इतना ही नहींवे स्पोर्ट्स के क्षेत्र में अपने सफर के अनुभव बताएंगे और सेट पर श्री बच्चन के साथ हॉकी का खेल खेलते हुए भी दिखाई देंगे!

 

 

 

दोनों एथलीट उन कारणों के लिए खेलेंगेजिनका वे समर्थन करते हैं। जीती हुई धन राशिपीआर श्रीजेश द्वारा केरल सरकार की पहल – विद्याकिरणम को और नीरज चोपड़ा द्वारा इंस्पायर इंस्टीट्यूट ऑफ स्पोर्ट्स ऑफ बेल्लारीकर्नाटक को दान की जाएगी।

Comments are closed.