News Desk : #Flipkart की एंड ऑफ सीज़न सेल 2022 समाप्त हो चुकी है और इसमें भारत ने दिल खोलकर फैशन ब्रांड्स और लेबल्स की खरीदारी की इस सेल में देशभर के सेलर्स ने करोड़ों लोगों को अपनी सेवाएं दीं करोड़ों ग्राहकों ने फैशन एक्सेसरीज़ और लाइफस्टाइल उत्पादों की खरीदारी की जिसने लाखों विक्रेताओं के आर्थिक विकास को बढ़ावा देने का काम किया इस ईओएसएस 2022 में पहली बार 24×7 लाइव कॉमर्स इनीशिएटिव लाया गया जिसमें रियल टाइम में ब्रांड्स सेलर्स और इंफ्लुऐंसर्स को साथ कनेक्ट करने का अवसर मिला इस सेल में 10,000 से अधिक ब्रांड्स और 2,00,000 से अधिक सेलर्स ने साथ आकर पुरुषों महिलाओं और बच्चों के लिए 10 लाख से अधिक फैशनेबल एपेरल एवं एक्सेसरीज़ की पेशकश की।
अभिषेक मालू, सीनियर डायरेक्टर फ्लिपकार्ट फैशन ने कहा इस साल की एंड ऑफ सीज़न सेल ने फैशन की वापसी की भावना को मज़बूती दी है क्योंकि हमने इसमें महामारी के बाद से उपभोग और ऐंगेजमेंट में काफी तेज़ी देखी है हमने अपने ग्राहकों को टेक्नोलॉजी आधारित इनोवेशंस जैसे पहली बार पेश किए गए 24×7 लाइव कॉमर्स के साथ पेशकशों की व्यापक रेंज उपलब्ध कराकर उनके खरीदारी अनुभव को बेहतर बनाने की अपनी कोशिश जारी रखी है पूरे फैशन इकोसिस्टम को मज़बूती देने की हमारी कोशिशों के कारण देशभर के हज़ारों देसी फैशन ब्रांड्स और सेलर्स के आर्थिक विकास को भी मदद मिली है हम इस एंड ऑफ सीज़न सेल की शानदार सफलता से अभिभूत हैं और हमें पूरा भरोसा है कि इससे फ्लिपकार्ट के फैशन पोर्टफोलियो को और आगे बढ़ने में मदद मिलेगी।
Related Posts
Comments are closed.