- स्वास्थ्य बीमा की खरीद आसान बनाने के लिए अनेक डिजिटल टच प्वाइंट्स का उपयोग करते हुए प्रक्रिया को सरल और निर्बाध बनाया जाएगा
- अगले 3 वर्षों में HDFC बैंक के 1 मिलियन ग्राहकों तक पहुंचने की मैक्स बूपा की योजना
29 अप्रैल, 2019: मैक्स बूपा, जो कि भारत में एक अग्रणी विशिष्ट स्वास्थ्य बीमा कंपनी है, और HDFC बैंक, जो कि भारत में निजी क्षेत्र का एक अग्रणी बैंक है, ने आज बैंक की 5,000 से अधिक शाखाओं में इसके 40 मिलियन से अधिक ग्राहकों के लिए ‘डिजिटल फर्स्ट‘अभियान शुरू करने की घोषणा की। मैक्स बूपा, HDFC बैंक के ग्राहकों को विविध डिजिटल टचप्वाइंट्स जैसे कि एनीटाइम हेल्थ (ATH) मशीनों, HDFC बैंक की नेटबैंकिंग और डिजिटल सेलर एप जैसे कि इंस्टाइंश्योर के माध्यम से सर्वोत्तम अनुकूलित और समग्र स्वास्थ्य बीमा समाधान व सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए
तत्पर है।
HDFC बैंक के साथ कार्पोरेट एजेंसी व्यवस्था के अंतर्गत मैक्स बूपा अनेक डिजिटल टचप्वाइंट्स के माध्यम से बैंक के ग्राहकों को सम्पूर्ण और अनुकूलन योग्य उत्पाद किस्में उपलब्ध कराएगा। प्रस्तुत किए जाने वाले उत्पादों में मैक्स बूपा के इन्डेम्निटी प्लान (क्षतिपूर्ति योजनाओं) की पूरी रेंज जैसे कि हार्टबीट, हेल्थ कम्पैनियन, गोएक्टिव, और हेल्थ रिचार्ज आदि शामिल हैं।
HDFC बैंक के सहयोग से मैक्स बूपा ने बैंक के सभी ग्राहकों के लिए एक ‘सम्पूर्ण डिजिटल अनुभव’ डिजाइन किया है, जिसे HDFC बैंक के सहायताप्राप्त व गैर-सहायता प्राप्त बीमा विक्रय स्वरूपों को पेपरलेस वातावरण में सपोर्ट करने के लिए बेजोड़ ढंग से डिजाइन किया गया है। यह मज़बूत डिजिटल इकोसिस्टम बैंक के ग्राहकों को उनकी सुविधा के हिसाब से स्वास्थ्य बीमा समाधान हासिल करने में सहायता करेगा।
Comments are closed.