ट्यूशन पढ़ने आई चौथी कक्षा की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म

अंबाला शहर। दो किशोरों ने ट्यूशन पढऩे आई नौ वर्षीय बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म कर डाला। पुलिस ने दोनों किशारों को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची की हालत खराब है। पीएचसी के डॉक्टर मनदीप ने पीडि़त बच्ची और उसके परिजनों को काउंसिलिंग के लिए शहर सिविल अस्पताल में भेज दिया।

अंबाला शहर सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव की नौ साल की बच्ची सरकारी स्कूल में चौथी कक्षा में पढ़ती है। वह गांव में रहने वाले 12वीं कक्षा के छात्र के पास ट्यूशन पढ़ती थी। 3 अक्टूबर को बच्ची रोजाना की तरह ट्यूशन पढऩे गई थी। इसी दौरान एक किशोर ने अपने हमउम्र दोस्त के साथ मिलकर छात्रा को अपनी हवस का शिकार बना डाला। दोनों ने उसे इस बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी भी दी।

——

बच्ची से सहन नहीं हुआ दर्द तो बताया सच

डरी-सहमी बच्ची की 4 अक्टूबर को तबीयत बिगड़ गई तो परिजनों ने उससे पूछताछ की, ले‍किन वह चुप रही। परिजनों ने काफी दबाव बनाया तो बच्‍ची सारा कुछ बता दिया। इसके बाद परिजन उसे लेकर माजरी पीएचसी पहुंचे, मगर पीएचसी बंद होने के कारण वह वापस लौट गए। अगले दिन वे बच्ची को चेक करवाने फिर से माजरी पीएचसी पहुंचे।

डॉ. मनदीप सचदेवा के पूछने पर बच्ची ने सारा कुछ बता दिया। इस पर डॉक्टर ने सदर थाने में शिकायत की। राज्य बाल संरक्षण अधिकार आयोग के सदस्य परमजीत सिंह बड़ौला और महिला पुलिस को भी सूचित कर दिया। अस्पताल में इस्कॉन कमेटी ने बच्ची की काउंसलिंग की।

अंबाला के एसपी अभिषेक जोरवाल ने बताया कि पुलिस ने इसके बाद मामला दर्ज कर दोनों किशारों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस दाेनों को आज जुवेनाइल कोर्ट में पेश्‍ा करेगी।

News Source: jagran.com

Comments are closed.