The Rock की वजह से ‘फास्ट एंड फ्यूरियस-9’ 2020 में होगी रिलीज!

स्पीड, एक्शन, शानदार गाड़ियां और जबरदस्त स्टारकास्ट की वजह से फास्ट ऐंड फ्यूरियस सीरीज की अभी तक रिलीज हुईं आठ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कई कीर्तिमान स्थापित कर चुकी है. ‘फास्ट ऐंड फ्यूरियस’ अभी तक की सबसे कामयाब सीरीज में से एक है. सुपरस्टार्स से लैस इस फिल्म फैन्स को थोड़ा परेशान कर देने वाली खबर आई है. ‘फास्ट ऐंड फ्यूरियस’ को 19 अप्रैल, 2019 में रिलीज होना था. लेकिन अब इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. स्टूडियो ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाए जाने की कोई वजह तो नहीं बताई गई है. ‘फास्ट ऐंड फ्यूरियस’ सीरीज की 9वीं फिल्म अब 10 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी.

‘फास्ट ऐंड फ्यूरियस’ के दूसरे, पांचवें, छठे, सातवें और आठवें पार्ट में रोमन पियर्स का किरदार निभा चुके टाइरीज गिब्सन ने इस देरी के लिए फिल्म के एक्टर डवेन जॉन्सन उर्फ द रॉक को दोषी ठहराया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट में द रॉक पर फास्ट फैमिली को तोड़ने का आरोप भी लगया है. टाइरीस इस बात से बहुत खफा नजर आए हैं कि फिल्म की रिलीज के लिए तीन साल का इंतजार करना पड़ेगा. द रॉक और उनके ब्रदन इन लॉ इस फिल्म के प्रोड्यूसिंग पार्टनर भी हैं.

मजेदार यह कि ‘फास्ट ऐंड फ्यूरियस’ सीरीज की 10वीं फिल्म की तारीख भी तय हो चुकी है. ‘फास्ट ऐंड फ्यूरियस’ की दसवीं फिल्म को 2 अप्रैल, 2021 में रिलीज होना है. हालांकि उस तारीख में अभी कई चेंज नहीं किया गया है.

News Source: khabar.ndtv.com

Comments are closed.