Audi India ने लॉन्‍च किया ऑडी क्‍लब रिवार्ड्स – सेगमेंट में पहली बार लक्‍जरी अनुभवों और प्रिविलेज की पेशकश की

News Desk : जर्मन लक्‍जरी कार निर्माता ऑडी ने आज भारत में ग्राहकों के लिये अपनी तरह के अनोखे रिवार्ड्स प्रोग्राम- ऑडी क्‍लब रिवार्ड्स की घोषणा की है। ऑडी क्‍लब रिवार्ड्स खास पहुँच, सेगमेंट में पहले प्रिविलेज और बीस्‍पोक अनुभवों की पेशकश करता है। ऑडी क्‍लब रिवार्ड्स ऑडी इंडिया के सभी मौजूदा मालिकों (ऑडी अप्रूव्‍ड : प्‍लस सहित) और भविष्‍य के ग्राहकों के लिये खुला है।

 

 

 

 

ऑडी इंडिया के प्रमुख श्री बलबीर सिंह ढिल्‍लन ने कहा, “आज हम अपने ग्राहकों के लिये सेगमेंट में पहले लॉयल्‍टी प्रोग्राम- ऑडी क्‍लब रिवार्ड्स को लॉन्‍च कर अपनी मानव-केन्द्रित रणनीति को आगे बढ़ा रहे हैं। ऑडी क्‍लब रिवार्ड्स अनूठे अनुभवों, पार्टनर की सुविधाओं, रिवार्ड पॉइंट्स आदि की पेशकश करता है। ऑडी इंडिया में हम उत्‍पादों से आगे विस्‍तार करते हुए ऐसा ब्राण्‍ड बन रहे हैं, जो लाइफस्‍टाइल सर्विस भी देता है। हम अपने ग्राहकों के लिये स्‍वामित्‍व के अनुभव को समृद्ध बना रहे हैं और ऑडी क्‍लब रिवार्ड्स की सेगमेंट में पहली सुविधाओं के साथ हम लक्‍जरी ऑटोमोबाइल सेगमेंट में मानदंड स्‍थापित कर रहे हैं। हमें विश्‍वास है कि भारत में ऑडी के ग्राहक इनाम देने वाले लक्‍जरी अनुभवों की आशा कर सकते हैं।

 

 

 

 

श्री ढिल्‍लन ने आगे कहा, “ऑडी इंडिया पिछले कुछ वर्षों से रोचक और जीवनशैली से जुड़ी पहलों के साथ सर्विस के मामले में स्‍थायी रूप से काम कर रही है, जैसे ऑडी कन्‍सीर्ज (कार से आगे किसी भी लक्‍जरी के लिये ऑडी कन्‍सीर्ज को कॉल करें) और मायऑडी कनेक्‍टऐप्‍लीकेशन पर भागीदारी वाले कई कैम्‍पेन। लॉयल्‍टी प्रोग्राम के मामले में हमने पिछले साल विभिन्‍न क्षेत्रों में पायलट चलाए हैं, जिनसे खुलासा हुआ है कि ग्राहक हमेशा इनाम जैसे अनुभवों की खोज में रहते हैं। अपने नाम के मुताबिक हमने ग्राहकों की आवाज को सुनकररिवार्ड्स का यह अनूठा संयोजन विकसित किया है, जिसमें कार-सम्‍बंधी सेवाएं और जीवनशैली से जुड़े अनुभव शामिल हैं।

Comments are closed.