सोशल मीडिया पर धमकी पर के बाद एकता कपूर ने कहा -“सेक्स गलत है लेकिन रेप सही है..?”

न्यूज़ डेस्क : मशहूर निर्माता निर्देशक एकता कपूर ने अपनी वेब सीरीज ट्रिपल एक्स सीजन 2 के एपिसोड प्यार और प्लास्टिक के उस विवादित सीन को हटा दिया है जिसमें भारतीय सैनिक की पत्नी को उसकी गैर मौजूदगी में दूसरे पुरुष के साथ संबंध बनाते दिखाया गया था। सीन हटाने की बात एकता कपूर ने शोभा डे के वेबिनार में की कही। इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर मिल रही दुष्कर्म की धमकियों को लेकर गुस्सा जाहिर किया।

 

दरअसल वेब सीरीज के सीन को लेकर उठे विवाद के बाद एकता कपूर को लगातार सोशल मीडिया पर जान से मारने और रेप की धमकियां मिल रही थीं। ऐसे में उन्होंने अपनी और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर मुद्दा उठाया। एकता कपूर ने कहा कि उनकी मां, उन्हें और उनके बच्चे को सोशल मीडिया पर रेप की धमकियां सरेआम दी जा रही हैं। वह इंटरनेट पर इस तरह धमकाए जाने के खिलाफ हैं और ऐसे लोगों को डटकर मुकाबला करना चाहती हैं।

एकता कपूर ने कहा, ‘मैं यह सब इसलिए कह रही हूं क्योंकि एक महाशय हैं जो सोचते हैं कि वह बहुत बड़े देशभक्त हैं, वह बाहर आए और उन्होंने मेरी मां को गालियां दीं, मुझे भी गालियां दीं। यहां तक की उन्होंने सोशल मीडिया पर मुझे रेप की धमकी भी दे दी है। अब यहां पर सेना की बात नहीं हो रही और न ही अश्लील कंटेंट की। अब यहां मेरी बात हो रही है। एक लड़की की, उसके बेटे की और उसकी मां के रेप की बात हो रही है, क्यों..? क्योंकि हमने अश्लील कंटेंट बनाया है। उनके कहने का मतलब है सेक्स गलत है लेकिन रेप सही है..?’

एकता कपूर ने आगे कहा, ‘इसलिए अब मैं सोच रही हूं कि मैं अपने लिए खड़ी हो जाऊं और इस साइबर बुलिंग की तह तक जाऊं, क्योंकि अगर आज मैंने अपने लिए आवाज नहीं उठाई तो कल वह किसी भी लड़की को बोल सकता है।’ आपको बता दें कि एकता कपूर ने अपनी वेब सीरीज ट्रिपल एक्स सीजन 2 के विवादित सीन को लेकर खुले तौर पर मांफी मांगी हैं।

एकता कपूर ने माफी मांगते हुए कहा, ‘एक व्यक्ति के रूप में और एक संगठन के रूप में हम भारतीय सेना के प्रति गहरा सम्मान करते हैं। हमारी भलाई और सुरक्षा में उनका योगदान बहुत बड़ा है। हम उस कंटेंट को हटा देंगे और बिना शर्त माफी भी मांग लेंगे। गौरतलब है कि एकता कपूर की सीरीज में कथित रूप से भारतीय सेना की वर्दी और उस पर लगी अशोक की लाट के अपमान का मुद्दा गरम हो गया है। इसके बाद एकता कपूर ने अपनी टीम को कथित एपिसोड में से संबंधित सामग्री को हटाने के निर्देश दिए। उधर एक महिला के रूप में उनको प्रताड़ित व आतंकित किए जाने के खिलाफ भी मुंबई में माहौल बनने लगा है।

Comments are closed.