मीत के शादी वाले सीक्वेंस के लिए, आशी सिंह ने पहना अपनी रील लाइफ मां का वेडिंग आउटफिट

न्यूज़ डेस्क : ज़ी टीवी के ताजातरीन फिक्शन शो ‘मीत‘ ने अपने प्रीमियर से ही दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। इस शो में मीत (आशी सिंह) की कहानी है, जो देश भर की ऐसी बहुत-सी महिलाओं की झलक दिखाती है, जो काम और जिम्मेदारियों के मामले में लैंगिक भेदभाव का सामना कर रही हैं। जहां इस शो ने दर्शकों में जागरुकता पैदा की है और सभी इसकी प्रमुख नायिका की तारीफ कर रहे हैं, वहीं अब कहानी में आया नया मोड़ सभी की दिलचस्पी और बढ़ा देगा।

 

 

 

आने वाले एपिसोड्स में मीत हुड्डा (आशी सिंह) की शादी मीत अहलावत (शगुन पांडे) से होने जा रही है क्योंकि मीत हुड्डा की बहन घर से भाग जाती है। वैसे तो यह शादी बड़ी अजीब परिस्थितियों में होगी, लेकिन मीत का ब्राइडल लुक सभी का मन मोह लेगा। आशी इस सीक्वेंस के लिए हाल ही में दुल्हन की तरह सजी नजर आईं, जिसमें उन्होंने लाल और हरे रंग की खूबसूरत साड़ी पहनी थी। हालांकि खास बात यह है कि यह साड़ी असल में उनकी ऑनस्क्रीन मां वैष्णवी मैकडोनाल्ड की है, जिसे उन्होंने भी पर्दे पर अपनी शादी के लिए पहनी थी। है ना कमाल? इस साड़ी में आशी वाकई बहुत खूबसूरत नजर आईं, हालांकि शुरुआत में आशी को इस बात की फिक्र थी कि वो छोटे बालों के साथ वेडिंग सीक्वेंस कैसे कर पाएंगी, लेकिन अब लगता है कि उन्हें यह लुक बहुत पसंद आया।

 

 

आशी बताती हैं, ‘‘मीत में अपने वेडिंग लुक के लिए मैंने जो साड़ी पहनी है, वो असल में मेरी ऑनस्क्रीन मां वैष्णवी मैकडोनाल्ड की साड़ी है, जिसे उन्होंने अपनी रील लाइफ वेडिंग के लिए पहनी थी। मुझे यह बहुत पसंद आई। ये हम दोनों के लिए ही बेहद खास पल था। मैंने सोचा कि ये साड़ी इस अनोखी शादी में चार चांद लगा देगी। यह बहुत ही सिंपल और खूबसूरत साड़ी है, जिसे मैं अपनी रियल लाइफ में भी पहनना पसंद करूंगी। जैसा कि आप जानते हैं कि मीत का किरदार बड़ा सीधा-सादा है, तो ये कहानी के साथ भी बखूबी मेल खाती है। असल में मुझे भारी भरकम ज्वेलरी और आउटफिट्स पहनकर बड़ा असहज लगता है, लेकिन यह परफेक्ट था। मुझे इस बात की फिक्र थी कि ब्राइडल अवतार में मीत के छोटे बाल कैसे दिखंेगे, लेकिन मुझे खुशी है कि यह बहुत बढ़िया नजर आए और मैं इसे बखूबी निभा सकी। मीत बाकी की दुल्हनों की तरह ही सुंदर नजर आई। अब वो शादी करके अपनी जिंदगी के एक नए चरण में कदम रख रही है।‘‘

 

 

वैसे हम भी आशी को ब्राइडल लुक में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। हालांकि आने वाले एपिसोड्स में दर्शकों को कुछ और भी रोमांचक मोड़ देखने को मिलेंगे, जब मीत हुड्डा की शादी मीत अहलावत से होगी।

 

 

 

आगे क्या होगा, जानने के लिए देखिए मीत, हर सोमवार से शनिवार शाम 7ः30 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर।

 

Comments are closed.