‘बिग बॉस’ के घर में आपस में भिड़ गई हैं टीवी की सुपरहिट ‘बहू’ और चर्चित ‘भाभी’

नई दिल्‍ली: ‘बिग बॉस’ के सीजन 11 में पहले ही दिन से रफ्तार पकड़ ली और पिछले 4 दिनों में घरवालों ने लड़ने-झगड़ने, गालियां देने और चिल्‍लाने की कई कोशिशें शुरू कर दी हैं. लेकिन इस सीजन में ‘बिग बॉस’ के घर में टीवी की दो चहेती ‘बहू’ और ‘भाभी’ आपस में भिड़ गई हैं. बिग बॉस के पिछले सीजन में पहली बार इस घर में ‘इंडियावालों’ की एंट्री हुई. पिछले सीजन में जहां सेलेब्रिटी आपस में शांति से बात करते और शुरुआत में एकता दिखाते दिख रहे थे, वहीं दूसरी तरफ इस सीजन में सबसे ज्यादा झगड़े सेलेब्रिटीज में ही हो रहे हैं. टीवी की चहेती बहू अक्षरा यानी हिना खान और सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ की पुरानी अंगूरी भाभी ने एक दूसरे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और दोनों जमकर लड़ती और चिल्‍लाती नजर आ रही हैं.

वैसे तो बिग बॉस का घर ही ऐसा है कि अलग-अलग स्‍वभावों वाले लोग आपस में मतभेदों का शिकार होते ही हैं, लेकिन इस बार एंड टीवी के हेड रह चुके विकास गुप्‍ता और एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शिंदे के रूप में घर के बाहर की दुश्‍मनी अंदर पहुंच गई है. अभी तक तो शिल्‍पा और विकास ही आपस में भिड़ते नजर आ रहे थे, लेकिन अब हिना ने विकास का साथ देना शुरू कर दिया है. गुरुवार के एपिसोड में विकास ने फैसला किया कि वह शिल्‍पा को सोने नहीं देंगे और ऐसे में ही हिना के आइडिया देने पर वह शिल्‍पा के सिर पर चम्‍मच और पतीला बजाने लगे. हिना ने भी विकास का साथ दिया और बेड पर लेटी हुई शिल्‍पा के सिर पर प्‍लेट बजायी. इतना ही नहीं, हिना का शिल्‍पा का झगड़ा किचिन एरिया में भी नजर आया.

https://www.instagram.com/p/BZ33SOkhwD6/

बता दें कि शिल्‍पा शिंदे टीवी सीरियल ‘चिड़‍ियाघर’, ‘भाभीजी घर पर हैं’ जैसे कई सीरियल्‍स में नजर आ चुकी हैं. चैनल और प्रोड्यूसर से हुए झगड़े के बाद शिल्‍पा ने सीरियल ‘भाभीजी घर पर हैं’ अचानक छोड़ दिया था. वहीं हिना खान सीरिलय ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ में अक्षरा के किरदार में सालों तक नजर आई हैं. हिना हाल ही में रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी नजर आ चुकी हैं.

News Source: khabar.ndtv.com

Comments are closed.