नई एक्सटर्नल एसएसडी उपभोक्ताओं को अपनी प्रोडक्टिविटी बढ़ाने में मदद करेगी

भारत, 2021। आज वेस्टर्न डिजिटल ने नई डब्लूडी एलीमेंट्सन्न् एसई एसएसडी की घोषणा की। यह एक नया पोर्टेबल स्टोरेज समाधान है, जो उत्तम परफॉर्मेंस के साथ पॉकेट-साईज़ का डिज़ाइन भी प्रस्तुत करता है। यह कंपैक्ट डिवाईस उन उपभोक्ताओं के लिए एक बेहतरीन समाधान है, जिन्हें फाईल्स को तेजी से मूव करने के लिए पोर्टेबल ड्राईव की जरूरत होती है। डब्लूडी एलीमेंट्सन्न् एसई एसएसडी के साथ उपभोक्ताओं को अपने लैपटॉप, डेस्कटॉप एवं अन्य डिवाईसेस में स्टोर किए गए कंटेंट का पूरा नियंत्रण मिल जाता है, फिर चाहे वह कंटेंट मनोरंजन के लिए बनाया गया हो या किसी कार्य को पूरा करने के लिए।

 

 

 

डब्लूडी एसएसडी पोर्टफोलियो के इस नए उत्पाद के लॉन्च के बारे में, श्री खालिद वाणी – सीनियर डायरेक्टर, सेल्स, भारत, वेस्टर्न डिजिटल ने कहा, ‘‘सॉलिड स्टेट ड्राईव स्टोरेज उद्योग में अगली बड़ी पहल हैं क्योंकि वो बेहतरीन परफॉर्मेंस, स्पीड, विश्वसनीयता व सुगमता प्रदान करती हैं। हमारी नई डब्लूडी एलीमेंट्स एसई एक्सटर्नल एसएसडी मैक एवं पीसी यूज़र्स के लिए एक उत्पादकता केंद्रित समाधान है।’’

 

 

 

 

श्री जगन्नाथ चेलिया, सीनियर डायरेक्टर- मार्केटिंग, इंडिया वेस्टर्न डिजिटल ने कहा, ‘‘वेस्टर्न डिजिटल अभिनव टेक्नॉलॉजी प्रस्तुत करने और मैक एवं पीसी यूज़र्स को अपने कंटेंट का प्रबंधन करना सुविधाजनक बनाने पर केंद्रित है। डब्लूडी एलीमेंट्स एसई एक्सटर्नल एसएसडी में बेहतरीन परफॉर्मेंस, कंपैक्ट साईज़ एवं क्षमता का मिश्रण है। यह उन उपभोक्ताओं के लिए उत्तम विकल्प है, जो कंटेंट का बैकअप लेकर विभिन्न डिवाईसेस के बीच उसे साझा करना चाहते हैं।’’

 

 

400 मेगाबाईट/सेकंड’’ की रीड स्पीड और 2टेराबाईट’ तक की क्षमता के साथ ये नई पोर्टेबल एसएसडी उपभोक्ताओं को बड़ी फाईल्स तेजी से मूव करने में समर्थ बनाती हैं, ताकि वो हर रोज ज्यादा काम कर सकें। ड्राईव की प्लग-एवं-प्ले फंक्शनलिटी के कारण यह बॉक्स से बाहर निकलते ही इस्तेमाल के लिए तैयार हो जाती है और किसी भी वर्कफ्लो में सुगमता से इंटीग्रेट हो जाती है।

 

 

डब्लूडी एलीमेंट्सन्न् एसई एसएसडी में एक कंपैक्ट एवं पोर्टेबल डिज़ाइन है, जो 2 मीटर तक ड्रॉप रज़िस्टैंट है। इसलिए यह आपके गतिशील जीवन के लिए एक उत्तम ड्राईव है। वेस्टर्न डिजिटल स्टोरेज की टिकाऊपन की प्रसिद्ध विरासत को आगे बढ़ाते हुए यह ड्राईव पूरी दुनिया में 3 साल की लिमिटेड वॉरंटी के साथ आती है।

 

 

मूल्य व उपलब्धता
डब्लूडी एलीमेंट्स एसई एसएसडी अमेज़न.इन, फ्लिपकार्ट, क्रोमा रिटेल एवं देश के अन्य अग्रणी आईटी और मोबिलिटी स्टोर्स पर उपलब्ध है। इसका अधिकतम बिक्री मूल्य 480 गीगाबाईट’ क्षमता की ड्राईव के लिए 6,499 रु. से शुरू होता है।

Comments are closed.