उर्वशी रौतेला की फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ को मिल रहा प्रशंसकों का प्यार !

न्यूज़ डेस्क : बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की बहुप्रक्षित कॉमेडी फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ का पोस्टर आउट हो चुका है , यह फिल्म अजय लोहान के निर्देशन में बनाई गई है। जिसे जल्द ही ज़ी 5 के माध्यम से दुनिया भर में रिलीज़ किया जाएगा। फ़िल्म के पोस्टर को प्रसंशको का बहुत प्यार मिल रहा है। जिसका अंदाज़ा ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आने वाले पॉजिटिव रिस्पॉन्स से लगाया जा सकता है।

 

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा  ‘शानदार ! फिल्म #virginbhanupriya ,आप मैम बहुत प्यारे लग रहे हैं, आपको फिल्म में देखने का इंतजार है।’  जबकि एक अन्य ने ट्वीट किया, ‘ we love u urvashi rautela  मैं निश्चित रूप से आपकी आगामी फिल्म #VirginBhanupriya देखने वाला  हूं।’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘ वर्जिन भानुप्रिया की एक्ट्रेस की निस्संदेह भारत की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री में गिनती होगी, #virginbhanupriya अभिनेत्री में उत्कृष्ट टैलेंट है ’।

पोस्टर रिव्यु :

https://www.instagram.com/p/CBj_nVlhagX/?igshid=147d3n17ajd9i

https://twitter.com/gauravb80044291/status/1273513747575762945?s=21

https://twitter.com/ayurimishra/status/1273523892603072512?s=21

फिल्म की कहानी की बात की जाए तो यह फ़िल्म एक रूढ़िवादी लड़की के बारे में है जो एक उपयुक्त पार्टनर की तलाश में है। फिल्म एक पारिवारिक कॉमेडी है जो युवाओं और उनके परिवारों के बीच संबंधों को दर्शाती है। फिल्म में उर्वशी रौतेला ने ‘भानुप्रिया’ नाम से मुख्य भूमिका निभाई है।

फिल्म में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता, और बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला भी हैं। फिल्म अजय लोहान द्वारा निर्देशित और श्रेयन्स महेंद्र धारीवाल द्वारा निर्मित है।

Comments are closed.