न्यूज़ डेस्क : ये लॉन्चिंग सीधे बिक्री, ई-टेल और एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट्स में सामंजस्यपूर्ण मल्टी-चैनल रणनीति के तहत टपरवेयर के नए रणनीतिक परिवर्तन के अनुरूप हैं। ब्रांड, 2019 के भीतर 30 आउटलेट शुरू करने की अपनी योजना को सफल रूप पूरा करने के बाद 2020 में इसके अगले चरण को योजनाबद्ध तरीके से आगे बढ़ा रहा है। आउटलेट विवरणरू व यूजी, 2-बी, मनभावन प्लाज़ा, 1 बैंक काॅलोनी, अन्नपूर्णा रोड, इंदौरव शाॅप नं 23, फस्र्ट फ्लोर, मल्हार माॅल, एबी रोड, विजय नगर, इंदौरव शाॅप नं 4, जी -9-10, जीजी टावर, 24 एमजी रोड, आॅपोज़िट गांधी हाॅल
इंदौर, 9 जनवरी 2020। अमेरिका के ओरलैंडो से शुरू हुए वैश्विक प्रीमियम होमवेयर ब्रांड टपरवेयर ने अपने व्यापार का विस्तार करते हुए इंदौर में तीन विशेष ब्रांड आउटलेट शुरू किया। इस लॉन्च के साथ देश भर में टपरवेयर के एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट्स की संख्या 44 के उल्लेखनीय आंकड़े तक पहुंच गई है। टपरवेयर ने 2019 में 30 आउटलेट लॉन्च करने के अपने शुरुआती लक्ष्य को पूरा कर लिया और अब एक मजबूत पायदान से नए साल की शुरुआत कर रहा है। टपरवेयर ने ग्राहकों की अव्यक्त मांग को पूरा करने के लिए डायरेक्ट सेलिंग ब्रांड से बिक्री के कई चैनलों वाले ब्रांड बनने के अपने निर्णय के तहत इस नए आउटलेट को शुरू किया है। एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट लॉन्च करने के अलावा, टपरवेयर इंडिया ने अगस्त 2019 में ई-टेल बाजार में प्रवेश किया और अपने उत्पादों को अमेजॅन, फ्लिपकार्ट और पेटीएम जैसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध करवाना शुरू किया है।
इसके साथ ही टपरवेयर की मौजूदा प्रत्यक्ष बिक्री चैनल भी सुचारु रूप से कार्यरत है। ब्रांड जल्द ही अपना वेब स्टोर भी शुरू करने जा रहा है। ये परिवर्तन दर्शाते हैं कि टपरवेयर बदलते सामाजिक परिवेश और उपभोक्ताओं के खरीददारी करने के बदलते तरीकों के अनुसार स्वयं में परिवर्तन ला रहा है।अन्नपूर्णा रोड, पुराने इंदौर में स्थित आउटलेट, अपमार्केट सोसायटी से घिरा हुआ है, जो इसे टपरवेयर जैसे परिवार-उन्मुख ब्रांड के लिए सही स्थान बनाता है। दूसरा आउटलेट मल्हार मॉल में है, जो इंदौर के सबसे पुराने मॉल में से एक है और खरीदारी के अन्य अवसरों से घिरा हुआ है, जो उच्च उपभोक्ता लाभ को आकर्षित करता है। एमजी रोड पर स्थित तीसरा आउटलेट कई वाणिज्यिक बाजारों से घिरा एक प्रमुख स्थान है और इसके आसपास कई शैक्षणिक संस्थान हैं।
इन आउटलेट्स को टपरवेयर ने हर पीढ़ी के अपने प्रशंसकों को आकर्षित करने के लिए डिजाइन किया गया है। यहाँ ग्राहक खाना पकाने की तैयारी करने, खाना पकाने और अपनी रसोई सुनियोजित करने के लिए भी उत्पाद देख सकते हैं। इतना ही नहीं, यहाँ ग्राहक ऐसे उत्पादों के बारे में भी जान सकते हैं, जिन्हें खाद्य अपव्यय को कम करने के लिए डिजाइन किया गया है। इन तीन आउटलेट्स पर, ग्राहक प्रदर्शनों के माध्यम से उत्पादों के बारे में जानने में सक्षम होंगे। इंदौर एक व्यवसाय केंद्र और तेजी से बढ़ते बाजार के रूप में जाना जाता है, जिसे ष्मिनी मुंबईष् के रूप में लेबल किया गया है। शहर में बड़ी संख्या में मिलेनियल्स रहते हैं, जो टपरवेयर के लिए सही टारगेट ऑडियंस हैं।
इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री दीपक छाबड़ा ने आउटलेट्स लॉन्च और बिजनेस ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में कहा कि “टपरवेयर एक सांस्कृतिक टचस्टोन है और हम मानते हैं कि और अधिक लोगों के लिए हमारे दरवाजे खोलने पर अब लोग हमारे उत्पादों के जादू का अनुभव और गहराई से ले पाएंगे। हमने हाल ही में एक रणनीतिक परिवर्तन किया और हमारे व्यवसाय के लिए ग्राहक केंद्रित मल्टी-चैनल दृष्टिकोण अपनाया है। हम अपने उपभोक्ता टचप्वाइंट्स को ई-टेल और रिटेल फॉर्मेट के माध्यम से बढ़ाते हुए, प्रमुख विकास बाजारों में हमारी उपस्थिति सुनिश्चित करते हैं। मुझे लगता है कि अब हम इंदौर में अपने उपभोक्ताओं के लिए अधिक सुलभ होंगे और लोगों को इन आउटलेट्स पर हमारे उत्पादों की व्यापक रेंज का अनुभव करने के साथ उन्हें खरीदने का अवसर मिलेगा।
हम यह साझा करते हुए भी बहुत रोमांचित हैं कि हमने 2019 में देश भर में 30 आउटलेट खोलने के अपने लक्ष्य को पूरा कर लिया है। इस नए दशक में हम और तेजी से कई नए आउटलेट्स खोलने की योजना बना रहे हैं। हमें उम्मीद है कि इस नए साल में हमें अधिक समृद्धि मिलेंगी।“35 मिलियन घरों तक पहुंचने के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए टपरवेयर ने 2020 में और अधिक आउटलेट लॉन्च करने के अपनी योजना को जारी रखा है। टपरवेयर ने 2019 में 30 विशेष ब्रांड आउटलेट खोलने के अपने लक्ष्य को सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है। अगस्त 2019 के बाद से टपरवेयर ने 30 शहरों में 44 एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट लॉन्च किए हैं।
यह आउटलेट्स दिल्ली, गुड़गांव, मुंबई, बेंगलुरु, हैदराबाद, कोलकाता, कोच्चि, सूरत, पटना, अहमदाबाद, नासिक, कोटा, रायपुर, कटक, देहरादून, त्रिशूर, कक्कानाड, विजयवाड़ा, जलगाँव, भोपाल, अमृतसर, इंदौर, चेन्नई, नागपुर, वडोदरा, कोझीकोड, राजकोट, गोवा, पुणे, जयपुर जैसे देश के प्रमुख शहरों में खोले गए हैं। टपरवेयर की मल्टी-चैनल रणनीति विभिन्न टचपॉइंट पर उपलब्ध कराए गए उपयुक्त और प्रासंगिक उत्पाद की श्रंखला के साथ ग्राहकों को एक समग्र ब्रांड अनुभव प्रदान करेगी। नियत समय में टपरवेयर विभिन्न टचपॉइंटों के माध्यम से अपने संपूर्ण उत्पाद पोर्टफोलियो को प्रस्तुत करने पर ध्यान देगा।यह ब्रांड की भारत में उपस्थिति में एक महत्वपूर्ण मोड़ है और यह टपरवेयर को मजबूती से विकास करने में मदद करेगा। ब्रांड ने घोषणा का समर्थन करने और देश भर में प्रासंगिक उपभोक्ता क्षेत्रों के लिए अपने मल्टी-चैनल बिक्री की रणनीति को प्रचारित करने हेतु प्रभावी मार्केटिंग अभियान भी शुरू किया है। अधिक जानकारी के लिए ूूूण्जनचचमतूंतमइतंदकेण्बवउ पर जाएं।
Comments are closed.