गुरुग्राम, 31 मई, 2019: सैमसंग के गैलेक्सी एम स्मार्टफोन को भारत में अभूतपूर्व सफलता प्राप्त हुई है। कंपनी ने कुछ ही समय में गैलेक्सी एम10, एम20, और एम30 डिवाइस की 2 मिलियन से अधिक यूनिट बेचीं हैं।
युवा पीढ़ी एवं जेन जेड के ग्राहकों के लिए तैयार किए गए, गैलेक्सी एम को खासतौर पर भारत के लिए विकसित किया गया है। इस फोन की बिक्री इस साल फरवरी में अमेजन.कॉम और सैमसंग.कॉम पर शुरू हुई थी। असीम वारसी, सीनियर वाइस-प्रेसिडेंट, मोबाइल बिजनेस, सैमसंग इंडिया ने कहा, सिर्फ ऑनलाइन मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध सैमसंग के एक मात्र स्मार्टफोन की सफलता से, कंपनी को इस साल अपना ऑनलाइन मार्केट शेयर दोगुना करने में मदद मिलेगी।
उन्होंने कहा, “सैमसंग गैलेक्सी ए और गैलेक्सी एस सीरीज़ के साथ गैलेक्सी एम सीरीज़ ने सैमसंग इंडिया की ऑनलाइन बिक्री में जबर्दस्त ग्रोथ प्रदान की है। सैमसंग गैलेक्सी ए और गैलेक्सी एस सीरीज़ भी सभी चैनलों पर ऑनलाइन उपलब्ध है। हमारा लक्ष्य ऑनलाइन बाजार में हैंडसेट उद्योग के 25% मूल्य शेयर को बनाए रखना है।”
सैमसंग अब गैलेक्सी एम सीरीज़ के चौथे स्मार्टफोन-गैलेक्सी एम40 – को पेश करने की तैयारी में है, जिसे जून की शुरुआत में लॉन्च कर दिया जाएगा। गैलेक्सी एम40 सबसे प्रीमियम एम सीरीज़ स्मार्टफोन होगा, जिसकी कीमत लगभग 20,000 रुपए होगी। गैलेक्सी एम40 स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन प्रोसेसर और सैमसंग के इनफिनिटी ओ डिसप्ले तकनीक के साथ लॉन्च होगा। भारत गैलेक्सी एम40 पाने वाला पहला देश होगा।
Comments are closed.