न्यूज़ डेस्क : सच्चा साबु परिवार का मात्र छः महीने पहले बाज़ार में उतारा हुआ उत्पाद ‘अल्पाहार पोहा’ बाज़ार में तेज़ी से अपनी पहचान बनाने में कामयाब हो रहा है. गृहिणियों से मिले बेहतर क्वालिटी और स्वाद के रिस्पांस के चलते अब रिटेलर्स को भी अल्पाहार पोहा में भरोसा होने लगा है. इसी भरोसे को और मजबूत बनाने और खुदरा दुकानदारों को धन्यवाद देने के लिए कंपनी ने अपने डिस्ट्रीब्यूशन चैनल के माध्यम से रिटेल पार्टनर्स के लिए 12 + 01 एक स्कीम की घोषणा की है l
साबु ट्रेड प्राइवेट लिमिटेड, सेलम के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री गोपाल साबु ने बताया -“हम अपने सभी खुदरा दुकानदार मित्रों को धन्यवाद देना चाहते हैं कि उन्होंने हमारे हाल ही में बाजार में उतारे उत्पाद ‘अल्पाहार पोहा’ को अपनी दूकान में हमारी अपेक्षा से ज्यादा जगह दी और ग्राहकों को अल्पाहार पोहा की क्वालिटी और स्वाद के बारे में बताया और पहली बार गृहिणियों के चौके तक पहुंचाने में महत्त्वपूर्ण भूमिका अदा की है, जिसके चलते बाज़ार में रिपीट डिमांड पैदा हुई है. रिटेलर्स की इस सदभावना का सम्मान करते हुए हमने अपने रिटेल पार्टनर्स को 01 जून से 08 जून के बीच की खरीदी पर 12 + 01 की स्कीम देने का फैसला किया है यानि 25 किलो के 12 बैग लेने पर उन्हें 25 किलो का एक बैग फ्री मिलेगा.”
इस स्कीम के परिणामों से उत्साहित होकर कंपनी जल्द ही उपभोक्ताओं के लिए भी उपहार या डिस्काउंट की कोई योजना जल्द ही लेकर आने वाली है. कंपनी को उम्मीद है कि रिटेलर्स के सहयोग और उत्साह से अल्पाहार पोहा बाज़ार में अपना बेहतर प्रदर्शन करता रहेगा.
अपने उत्पादों की क्वालिटी के बारे में श्री गोपाल साबु ने बताया कि धान की सबसे अच्छी ग्रेड से अल्पाहार पोहा का उत्पादन किया जाता है, जिसके चलते कम कैलोरी वाला यह उत्पाद सेहत को लेकर अतिरिक्त सावधानी बरतने वाली गृहिणियों की पहली पसंद बन चुका है l
श्री साबु ने पोहे को देश के बड़े हिस्से में नाश्ते और खाने में पहली पसंद होने के 5 कारण बताये:
- आसानी से पचने वाले गुण
- फाइबर से भरपूर,
- ग्लूटेन मुक्त होने के साथ साथ ही
- विटामिन बी और लौह जैसे मिनरल्स की बहुतायत
- कार्बोहायड्रेट और प्रोटीन का एक आदर्श अनुपात (कैलोरी ब्रेकडाउन: 3% वसा, 90% कार्बोहाइड्रेट, 7% प्रोटीन)
- एन्टीओक्सिडेंट प्रॉपर्टी
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