मदर डेयरी ने ऑर्गेनिक फूड सेगमेन्ट में किया प्रवेश

मुंबई। मदर डेयरी फ्रूट एण्ड वेजीटेबल प्राइवेट लिमिटेड ने अपने हॉर्टीकल्चर ब्रांड-सफल के तहत ताजा फलों एवं सब्जियों तथा अन्य किचन इन्ग्रीडिएन्ट्स की ऑर्गेनिक रेंज का लॉन्च किया। ‘सफल ऑर्गेनिक’ के नाम से पेश की गई उत्पादों की यह नई रेंज सफल के मौजूदा खाद्य उत्पादों के साथ दिल्ली-एनसीआर के 100 चुनिंदा सफल बूथों पर उपलब्ध होगी।

‘सफल ऑर्गेनिक’ ताजा फलों और सब्जियों जैसे सेब, अनार, मौसम्बी, नींबू, आलू, टमाटर, प्याज, अदरक, लहसुन आदि की व्यापक रेंज पेश करेगा। ये ताजा फल और सब्जियां महाराष्ट्र, हिमाचल प्रदेश, सिक्किम, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड के सर्टिफाईड आर्गेनिक्स फार्म्स के किसानों से प्राप्त किए जाएंगे। ताजा फलों और सब्जियों के अलावा सफल आर्गेनिक किचन इन्ग्रीडिएन्ट्स की व्यापक रेंज भी पेश करेगा, जिसमें दालें, चावल, मसाले, बाजरा, मेवे, आटा, बेसन, चीनी, नमक, पोहा तथा बायो-डीग्रेडेबल एवं रीसाइक्लेबल पैकेजिंग के ढेरों विकल्प शामिल हैं।

मदर डेयरी फ्रूट एंड वेजीटेबल प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक सौगत मित्रा ने कहा, उपभोक्ताओं की बढ़ती जरूरतों को ध्यान में रखते हुए हम ऑर्गेनिक फल एवं सब्जियों तथा किचन इन्ग्रीडिएन्ट्स की नई रेंज लेकर आए हैं, जो सभी विनियामकों, उद्योगों, गुणवत्ता एवं खाद्य सुरक्षा के मानकों के अनुरूप हैं। उन्होंने कहा, ”100 प्रमुख बूथों में प्रवेश के साथ सफल सबसे बड़ा रीटेल नेटवर्क होगा, जो दिल्ली-एनसीआर के उपभोक्ताओं को ताजा आर्गेनिक फल एवं सब्जियां उपलब्ध कराएगा।”

Comments are closed.