माचो का नया ब्रांड ‘माचो हिंट’ लांच, टाइगर श्रॉफ करेंगे प्रमोशन

मुंबई : मेन्स इनरवियर ब्राण्ड माचो ने अपना उपब्राण्ड ‘माचो हिंट’ लांच किया है, जिसके ब्रांड एंबेसडर टाइगर श्रॉफ को बनाया गया है और इसकी टैगलाइन ‘फैशन बड़े आराम से’ है। इनकी कीमत 150 रुपये से लेकर 250 रुपये तक रखी गई है। कंपनी ने एक बयान में इस ब्रांड के पास इनरवियर की नई रोमांचक श्रृंखला है, जिसमें नए रंग, कट और डिजाइन हैं।

नई श्रृंखला की प्रमुख विशेषताओं में से एक यह है कि उत्पादों की अगली श्रृंखला में कोई भी प्रिंट दोहराया नहीं गया है। 100 प्रतिशत प्रीमियम कॉम्बड कॉटन से बने लोअर्स और अपर्स आकार और दिखावट बनाए रखने की गारंटी देते हैं, चाहे कितनी भी बार धुलें।

‘माचो हिंट’ के निदेशक संदीप सेकसरिया ने कहा, माचो को साल 2005 में लांच किया गया था और माचो मिड-सेगमेंट इनरवियर मार्केट में अग्रणी है, जिसका कारण गुणवत्ता और नवोन्मेष है। इनरवियर और कैजुअलवियर में कंपनी के पास अन्य लोकप्रिय ब्राण्ड्स भी हैं, जैसे अमूल और स्पोटरे। अब हम माचो हिंट लॉन्च कर रहे हैं,

जो कि 15 से 45 वर्ष के पुरुषों के लिए फैशनेबल इनरवियर की नई श्रृंखला है। यह उत्पाद श्रृंखला लचीलेपन, रंग, आराम, गुणवत्ता और लक्जरी एहसास के लिए है। कंपनी का ब्रांड एम्बेसेडर बनने के बारे में टाइगर श्रॉफ ने कहा, सबसे अच्छी बात यह है कि यह कूल दिखता है और व्यक्ति को स्टाइलिश बनाता है और इसे आउटरवियर के रूप में भी पहना जा सकता है।

Comments are closed.