वीओओसी फ़्लैश चार्ज एवं ग्रेडिएंट कलर डिज़ाईन युक्त, ओप्पो एफ9 प्रो लॉन्च  

  • वीओओसी फ़्लैश चार्ज 5 मिनट की चार्जिंग में 2 घंटे का टाॅक टाईम प्रदान करता है
  • इसमें उद्योग का प्रथम ग्रेडिएंट कलर एवं वाटरड्राॅप डिज़ाईन है
  • ब्रांड एम्बेसडर, दीपिका पादुकोन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नया टीवीसी 
 
21 अगस्त, 2018: आज सेल्फी एक्सपर्ट, ओप्पो ने अपनी लोकप्रिय एफ-सीरीज़ में लेटेस्ट एडिशन – ओप्पो एफ9 प्रो की लांच किया । इसमें 5 मिनट की वीओओसी फ़्लैश चार्ज के साथ आप 2 घंटों का टाॅकटाईम प्राप्त कर सकते हैं। इसमें उद्योग का प्रथम ग्रेडिएंट कलर डिज़ाईन है। एफ9 प्रो को अद्वितीय अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाईन किया गया है और यह ओप्पो की टेक्नाॅलाॅजिकली उन्नत एवं इनोवेटिव विशेषज्ञता  पेश करता है। 23,990 रु. में ओप्पो एफ9 प्रो ग्रेडिएंट कलर कॉम्बिनेशंस – सनराईज़ रेड, ट्वाईलाईट ब्लू और स्टैरी पर्पल में मिलेगा। यह 31 अगस्त, 2018 से सभी आॅफलाईन एवं आॅनलाईन पार्टनरों पर मिलना प्रारंभ हो जाएगा। यह प्रि-आॅर्डर के लिए 21 अगस्त, 2018 से केवल फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। 
डायमेंषन: 156.7mm*74.0mm*7.99mm; 169g 
स्क्रीन: 6.3 inches, 19.5:9
एस्पैक्ट अनुपात: 1080*2340
फ्रंट कैमराः 25MP, f/2.0
रियर ड्युअल कैमराः 16MP+ 2MP
रैमः 6GB
स्टोरेजः 64 GB  (256 जीबी तक की माईक्रो एसडी कार्ड की सपोर्ट)
बैटरीः  3500mAh
कलर्सः सनराईज़ रेड, ट्वाईलाईट ब्लू एवं स्टैरी पर्पल
OS: ColorOS 5.2 (एन्ड्राॅयड 8.1 पर आधारित)
प्रोसेसर: मीडिया टेक हीलियो पी60 आॅक्टा-कोर
चार्ज: वीओओसी
सिम कार्ड टाईप: दो 4जी वोल्टे स्लाॅट्स + माईक्रो एसडी कार्ड्स
अनेक खूबियों जैसे उद्योग के प्रथम 6.3 इंच वाटरड्राॅप स्क्रीन डिज़ाईन, 90.8 प्रतिषत के उच्च स्क्रीन टू बाॅडी अनुपात, अद्वितीय ग्रेडिएंट कलर डिज़ाईन और 3500 एमएएच की बैटरी के साथ ओप्पो एफ9 प्रो शानदार  सेल्फी के अलावा बहुत कुछ प्रदान करता है। यह काफी रोचक अनुभव, तीव्र चार्जिंग एवं लंबी बैटरी देता है। ओप्पो एफ9 प्रो में मीडिया टेक हीलियो पी60, एआई टेक्नाॅलाॅजी के साथ एसओसी प्लेटफाॅर्म है, जो ग्राहकों को किफायती मूल्य में फ्लैगषिप विशेषताएं  प्रदान करता है।
इस लाॅन्च के बारे में चाल्र्स वाॅन्ग, ओप्पो इंडिया प्रेसिडेंट ने कहा, ‘‘भारत हमारे लिए प्राथमिक बाजार है। हम यहां हमेशा  ऐसे उत्पाद प्रदान करने का प्रयास करते हैं, जो हमारे ग्राहकों की जरूरतों के अनुरूप हों। हमें ख़ुशी है कि हमारे युवा ग्राहकों को एफ-सीरीज़ बहुत पसंद आई। यह हमें उन्नत उत्पाद प्रदान करने के लिए इनोवेट करने के लिए प्रोत्साहित करता है और एफ9 प्रो इसी का परिणाम है। यह स्मार्टफोन का अनुभव बेहतर बनाने के लिए डिज़ाईन किया गया है। इसमें बेहतर एस्थेटिक्स और क्वालिटी के साथ कई टेक्नाॅलाॅजिकल खूबियां हैं। एफ9 प्रो ओप्पो की महत्वाकांक्षी और इनोवेटिव भावना का एक और उदाहरण है, जो ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ  प्रदान करने में यकीन करता है।’’
अपने पूर्ववर्ती के बारे में टी एल ली, जनरल मैनेजर, मीडियाटेक वायरलेस कम्युनिकेशन बिज़नेस यूनिट ने कहा, ‘‘ओप्पो एफ9 प्रो अपने उन्नत कैमरा और सेल्फी केंद्रित विशेषताओं  के साथ मीडिया टेक हीलियो पी60 द्वारा पाॅवर्ड है। इसमें न्यूरोपायलट एआई टेक्नाॅलाॅजी है। पी60 की एआई-कंप्यूटिंग आर्किटेक्चर इसकी परफाॅर्मेंस, पाॅवर एफिषियंसी को सर्वाधिक कर देता है। और यह ग्राहकों को जीवंत इमेज कैप्चर करने के लिए इन्हेंस्ड इमेजिंग प्रदान करता है। ओप्पो एफ9 प्रो अपने बिल्ट-इन पी60 टेक्नाॅलाॅजी के साथ सर्वश्रेश्ठ श्रेणी का स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करता है।’’
लाॅन्च के मौके पर ओप्पो ने ब्रांड न्यू टीवीसी की घोशणा की। इसमें ब्रांड एम्बेसडर, दीपिका पादुकोन और सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं। इस टीवीसी का षीर्शक ‘5 मिनट चार्ज, 2 घंटों की टाॅक’ है। यह दीपिका एवं सिद्धार्थ द्वारा अभिनीत दो किरदारों के जीवन के इर्द गिर्द घूमता है। इसमें ओप्पो एफ9 प्रो की वीओओसी फ्लैष चार्ज टेक्नाॅलाॅजी क्षमता है, जिसके द्वारा ग्राहक बैटरी कम होने पर केवल 5 मिनट की चार्ज में अपने प्रियजनों से फिर से कनेक्ट हो सकते हैं।’’

Comments are closed.