मालिकन का खौफः 11वीं मंजिल से कूदी मेड की कैसे बची जान, जानने के लिए पढ़ें

फरीदाबाद । सराय ख्वाजा कनिष्का रेजिडेंसी में मालकिन की प्रताड़ना से बचने के लिए भागने की कोशिश कर रही 14 वर्षीय घरेलू सहायिका 11वीं मंजिल से गिर पड़ी। गनीमत रही कि ठीक नीचे वाले फ्लैट में सूत का जाल लगा हुआ था।

सहायिका उस पर गिरी और फिसलकर दसवीं मंजिल के फ्लैट की बालकनी में करीब आधे घंटे तक बेहोश पड़ी रही। आसपास के लोगों की मदद से उसे फ्लैट से बाहर निकाला जा सका। बाद में उसे धीरज नगर सेक्टर-31 स्थित शेल्टर होम में भिजवाया गया है।

पुलिस ने चाइल्ड हेल्पलाइन की शिकायत पर मालकिन के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया, बाद में अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। मूलरूप से पटना निवासी स्नेहा एक यूनिवर्सिटी में बीटेक की छात्र है। उसके पिता के पटना में ईंट भट्टे हैं।

भट्ठे पर काम करने वाले मजदूर की 15 वर्षीय बेटी लता (नाम परिवर्तित) को पिता ने स्नेहा के साथ घरेलू सहायिका के तौर पर भेजा था। लता का आरोप है कि कामचोरी का आरोप लगाकर स्नेहा उसे डंडे से पीटती थी। बुधवार सुबह 6 बजे अलार्म बजा तो लता ने अलार्म बंद कर दिया।

स्नेहा को लगा कि वह दोबारा सो रही है और उसके साथ दिनभर मारपीट की। लता के अनुसार उसमें और अधिक पिटाई सहने की क्षमता नहीं थी इसलिए वह बालकनी की ग्रिल फांदकर साथ वाले फ्लैट में से भागने की कोशिश करने लगी।

इस कोशिश में बालकनी की ग्रिल उसके हाथ से छूट गई और वह 10वीं मंजिल पर बालकनी के आगे लगे जाल (जो कबूतरों को अंदर आने से रोकने के लिए लगाया गया था) पर गिर गई।

स्नेहा की ही सूचना पर सिक्योरिटी गार्डस बालकनी में लता के पास पहुंचे। वह बेहोश थी। पानी के छींटे मारकर उसे उठाया गया।

 

News Source: jagran.com

Comments are closed.