मुंबई : ऑनलाइन मार्केटप्लेस-अमेजन का ‘अमेजन फेस्टिव होम शोकेस’ 10 से 15 अक्टूबर तक चलेगा। गुरुवार को कंपनी ने अपने सबसे बड़े उत्सव ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ के आयोजन की घोषणा की।
फेस्टिवल के दौरान ग्राहकों को स्मार्टफोन, बड़े उपकरणों और टीवी, होम और किचन प्रॉडक्ट्स, फैशन, ग्रॉसरी एवं ब्यूटी जैसे कंज्यूमेबल्स, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि के व्यापक संग्रह पर अनूठी डील्स मिलेंगी।
‘अमेजन फेस्टिव होम’ में 100 से अधिक शीर्ष भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड्स और छोटे तथा मझोले उद्योगों के 1600 से अधिक उत्पाद शामिल हैं।
अमेजन इंडिया में कैटेगरी मैनेजमेन्ट के वाइस प्रेसिडेन्ट मनीष तिवारी ने कहा, हमारे ग्राहक त्यौहारों की तैयारी कर रहे हैं। हमने विक्रेताओं, भागीदारों को ब्राण्ड्स के साथ मिलकर काम किया है,
ताकि ग्राहकों को त्योहारों में खरीदारी के दौरान बड़ा एवं बेहतर अनुभव मिले।
Comments are closed.